Dance का नया तेवरः तारा-निशा की जोड़ी ने मचाया धमाल, बने विजेता जीता, पहला सीज़न

Mohit
0

Dance का नया तेवरः तारा-निशा की जोड़ी ने मचाया धमाल, बने विजेता जीता, पहला सीज़नएंड टीवी के पॉपुलर डांस रिएलिटी शो ‘हाई फीवर डांस का नया तेवर’ का रविवार रात ग्रांड फिनाले हुआ। इस ग्रांड फिनाले में दिल्ली के तारा और सिक्किम की रहने वाली निशा की जोड़ी ने शो में अपनी बेहतरीन परफाॅर्मेंस से जीत का खिताब अपने नाम कर लिया। ट्रॉफी के अलावा इस पॉपुलर जोड़ी को ईनाम के रूप में 10 लाख रुपए का चेक भी दिया गया। शो में देश के कई राज्यों से जोड़ी समेत कंटेस्टेंट्स ने भाग लिया था। कई महीनों तक जोड़ियों के बीच चले डांसिंग कॉम्पिटिशन ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।शो में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के दम पर चार जोड़ियां फिनाले तक पहुंचने में सफल रहीं। तारा-निशा, फैजान-लिखित, तेजस-अंशुल और आकाश-सूरज ने शो के ग्रैंड फिनाले में भी एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। लेकिन तीन अन्य जोड़ियों को पछाड़ते हुए निशा और तारा दर्शकों और शो के जजों का दिल जीतने में कामयाब रहे। जहां निशा-तारा को ग्रैंड प्राइज मिला वहीं फैजान-लिखित फर्स्ट रनरअप रहे और दूसरे रनरअप का खिताब तेजस-अंशुल को मिला। शो के फर्स्ट रनरअप को पांच लाख का चेक तो दूसरे रनरअप को तीन लाख का चेक प्राइज के रूप में मिला।हाई फीवर का खिताब जीतने के बाद तारा ने कहा मैंने अपनी जिंदगी डांस को समर्पित कर दी है और मैं लोगों के मिल रहे प्यार से बहुत खुश हूं। मुझे यह ट्रॉफी निशा के साथ के कारण मिली है। हाई फीवर हमारे करियर का मिल का पत्थर साबित हुआ। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में हम और आगे जाएंगे। वहीं निशा ने आगे कहा, मैंने बहुत से स्टेज पर पहले भी परफॉर्मेंस दी है लेकिन हाई फीवर स्टेज ने ट्रॉफी के अलावा भी बहुत कुछ दिया है। खट्ठी-मीठी यादें, जिंदगी भर के लिए दोस्त, नए तरीके से डांस करने की क्षमता और एक नई यात्रा जिसे मैं अपने साथ लेकर जा रहे हैं। मैं अपने परिवार की शुक्रगुजार हूं।वहीं शो की जज ईशा गुप्ता ने कहा, मुझे हाई फीवर के विनर्स पर गर्व है। तारा और निशा इस शो की विनर ट्रॉफी के सबसे मजबूत दावेदार थे। दोनों के बीच की केमेस्ट्री और डांस शानदार है। उम्मीद करती हूं कि जल्द ही इस अमेजिंग जोड़ी को बड़े परदे पर देख सकूं।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OrYchC

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top