एआर रहमान ने पब्लिक इवेंट में पत्नी से कहा हिंदी में बात मत करो, वीडियो वायरल

Mohit
0

ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने अपनी पत्नी सायरा बानो को हिंदी में नहीं बल्कि तमिल में बोलने के लिए कहने का एक वीडियो वायरल होने के बाद सभी का ध्यान खींचा है। वीडियो में, पोन्नियिन सेलवन 2 संगीतकार को अपनी पत्नी सायरा के साथ मंच पर एक पुरस्कार स्वीकार करते हुए देखा गया था। जब रहमान ने उसे माइक दिया, तो उसने हिंदी में बात नहीं करने के लिए कहा।यह भी पढ़ें : SC का बड़ा फैसला, आयुर्वेद चिकित्सक एमबीबीएस डॉक्टरों के समान वेतन के हकदार नहींरहमान ने कहा, मैं अपने साक्षात्कार फिर से देखना पसंद नहीं करता। वह बार-बार बजाती रहती है और देखती रहती है क्योंकि उसे मेरी आवाज बहुत पसंद है. इस दौरान सायरा शर्मिंदा दिखीं, जबकि दर्शक ठहाके और तालियों की गड़गड़ाहट से झूम उठे। उसने कबूल किया कि उसकी तमिल अच्छी नहीं है।<blockquote class=twitter-tweet><p lang=ta dir=ltr>கேப்புல பெர்பாமென்ஸ் பண்ணிடாப்ள பெரிய பாய் <br><br>ஹிந்தில பேசாதீங்க தமிழ்ல பேசுங்க ப்ளீஸ் ? <a href=https://t.co/Mji93XjjID>pic.twitter.com/Mji93XjjID</a></p>— black cat (@Cat__offi) <a href=https://twitter.com/Cat__offi/status/1650902991313010690?ref_src=twsrc%5Etfw>April 25, 2023</a></blockquote> <script async src=https://platform.twitter.com/widgets.js charset=utf-8></script>सायरा ने कहा, सभी को शुभ संध्या। क्षमा करें, मैं तमिल में धाराप्रवाह नहीं बोल सकती। तो कृपया मुझे क्षमा करें। मैं सुपर, सुपर खुश और उत्साहित हूं क्योंकि उनकी आवाज मेरी पसंदीदा है। मुझे उसकी आवाज से प्यार हो गया। मैं बस इतना ही कह सकती हूं।यह भी पढ़ें : जब अचानक फ्लाइट में भर गया धुआं, खौफ में आए यात्री, मची चीख-पुकारहालांकि रहमान ने विभिन्न फिल्म उद्योगों में काम किया है, लेकिन उन्होंने हमेशा तमिल की वकालत की है। 99 सॉन्ग्स के लॉन्च पर, एक संगीत जिसे रहमान ने सह-लिखा और निर्मित किया था, फिल्म के अभिनेता एहान भट से हिंदी में एक सवाल पूछे जाने के बाद रहमान मजाक में मंच से चले गए। उस समय वायरल हुए एक वीडियो में, एहान ने हिंदी में बोलना शुरू किया जब रहमान ने हस्तक्षेप किया और कहा, हिंदी? और मंच से चले गए। क्या मैंने आपसे पहले नहीं पूछा था कि आप तमिल में बोलते हैं या नहीं, उन्होंने कहा , एक मुस्कान के साथ, इशारा करते हुए कि वह केवल मजाक कर रहा था।बता दें कि रहमान ने 1995 में सायरा बानो से शादी कर ली और उनके तीन बच्चे हैं- खतीजा, रहीमा और अमीन।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/kWF0YZ4

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top